ChatGPT को टक्कर देने आ रहा है,BharatGPT मुकेश अंबानी ने किया लॉन्च जानें पूरी जानकारी

BharatGPT is coming to compete with ChatGPT

BharatGPT is coming to compete with ChatGPT ; भारत में टेलीकॉम क्षेत्र में विकास करने के लिए रिलायंस द्वारा AI सेक्टर मैं मुकेश अंबानी द्वारा कदम रखा गया है कंपनी द्वारा भारत जीपीटी लॉन्च करने की तैयारी चल रही है चेयरमैन आकाश अंबानी गुरुवार को आईटीआई बॉम्बे सेक्टर में सम्मिलित हुए थे इस दौरान उन्होंने कहा देश में बड़ी टेलीकॉम कंपनियों का कार्य करने के लिए नया AI लॉन्च करने की तैयारी चल रही है जिसका पूरा नाम भारत जीपीटी (BHARATGPT) नाम रखा गया है.

जैसा कि आप सभी को पता होगा कि चैट जेपीटी को इस समय पहले लॉन्च किया गया था अब उस को टक्कर देने के लिए जियो कंपनी की ऑनर द्वारा भारत जीपीटी लॉन्च करने की तैयारी चल रही है इस कार्य की जिम्मेदारी रिलायंस जियो चेयरमैन आकाश अंबानी को जिम्मेदारी संभालने का करा दिया गया है भारत का आर्टिफीसियल ई इंटेलिजेंस टूल चैट जीपीटी को कड़ी टक्कर देने को आ रहा है.

भारत जीपीटी में क्या मिलेगा खास ,जाने

भारत के टेलीकॉम क्षेत्र में विकास करने के लिए जियो कंपनी द्वारा आर्टिफिशियली इंटेलिजेंस लॉन्च करने की तैयारी चल रही है उन्होंने बताया कि यह चैट जी पी को कड़ी टक्कर देने आ रहा है येस सो भारत जी पी टी मैं आपको एडवांस ही आई टूल्स देखने को मिलेंगे जियो का एआई टूल की तरह कार्य करेगा इसके अलावा यह एआईटीए लैंग्वेज में ड्यूल पर कार्य करेग.

जैसे की आपने इंटरनेट की दुनिया में चेक जीपीटी के टूल्स के बारे में सुना ही होगा या ये कांटे ऑफिस एली इंटेलिजेंस टूल है जिससे आप सवाल जवाब एवं कंटेंट राइटर में हेल्प करता है इसके अलावा चैट जीबी टे मैं आपको कई चीजें देखने को मिलने वाली है अब ऐसे में

About Tez Times 149 Articles
नमस्कार दोस्तों मेरा नाम अभिषेक राठौर है, मैं मध्य प्रदेश राज्य का रहना वाला हूँ। मैं एक Digital Marketer, Content Writer, Creator और ब्लॉगिंग करियर में 2 साल का एक्सपीरियंस है। यहाँ Teztimes पर मेरी भूमिका आप सभी तक Automobile और Entertainment , Finance etc.के दुनिया से नयी खबरे पहुंचना हैं ताकि आपको इससे जुडी हर जानकारी मिलती रहे, धन्यवाद!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*