MP में नहीं खुलेंगी 22 जनवरी को शराब की दुकान CM मोहन यादव ने ड्राई डे का ऐलान किया…

Dry Day Alert
Dry Day Alert

मध्यप्रदेश; मध्य प्रदेश के CM डॉक्टर मोहन यादव ने 22 जनवरी को ड्राई डे घोषित कर दिया है। 22 जनवरी को शराब एवं नशीले भांग जैसे पदार्थ को नहीं देख सकेंगे सरकारी स्कूल और कॉलेज भी रहेंगे बंद। अयोध्या के में श्री राम जन्मभूमि पर बने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी के लिए धूमधाम से तैयारी की जा रही है यह ऐतिहासिक कार्यक्रम पीएम मोदी द्वारा होगा, सभी राज्यों में सरकार द्वारा ड्राई डे घोषित कर दिया है किन राज्यों में ठेका बंद रहेंगे जानिए पूरी जानकारी।

मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यों में ड्राई डे का ऐलान हो चुका है 22 जनवरी 2024 को शराब के ठेके बंद होने के लिए निर्देश जारी हो चुके हैं। अगर आप शराब रोजाना सेवन करते हैं तो आपसे निवेदन है कि आप पहले से ही स्टॉक करें, क्योंकि 22 जनवरी को रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होगा जिसके दौरान सरकार द्वारा सभी राज्यों में लगभग ठेके बंद करने का ऐलान किया है। उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के अलावा कई राज्यों में बड़ा फैसला लिया गया है। पूरी जानकारी के लिए आर्टिकल लास्ट तक जरूर पढ़ें।

22 जनवरी 2024 को इन राज्यों में नहीं बिकेगी शराब

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन 22 जनवरी को किया जा रहा है ऐसे में राज्य सरकार द्वारा शराब ठेके बंद करने का ऐलान कर दिया है जिसमें मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश हरियाणा इसके अलावा कई राज्यों में ड्राई डे घोषित हो चुका है मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने 22 जनवरी को ड्राई डे घोषित किया है उन्होंने आधिकारिक तौर पर सूचना जारी की है सीएम द्वारा जानकारी दी है 22 जनवरी को शराब की दुकान एवं भांग विक्रेता की दुकान बंद रहेगी।

यही नहीं राजस्थान सरकार द्वारा 22 जनवरी को शराब ठेका बंद करने का निर्देश जारी किया है, वित्त विभाग द्वारा नोटिस जारी किया गया है 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि के 100 अवसर पर बने मंदिर में राम की प्राण प्रतिष्ठा होने के कारण शुष्क दिवस घोषित किया गया है इसके अलावा असम में भी मुख्यमंत्री हेमंत विश्व शर्मा ने 22 जनवरी को ड्राई डे घोषित किया है उन्होंने एक पर पोस्ट करते हुए रामलाल की विराजमान प्रतिष्ठा पर ड्राई डे रखने का फैसला लिया गया है।

उत्तराखंड में बांटा जाएगा प्रसाद

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धीमी ने 22 जनवरी को प्रसाद बांटने के लिए व्यवस्था के लिए तैयारी कर दी है कम 22 जनवरी को प्रमुख मंदिरों पर गुरुद्वारा पर प्रसाद बटवाने का कार्य करेंगे इसके अलावा 22 जनवरी 2024 को उत्तराखंड में ड्राई डे रखने का ऐलान किया है उन्होंने स्पष्ट रूप से बताया है कि शराब के ठेके एवं नशीली पदार्थ बेचने पर रोक लगाई है।

About Tez Times 149 Articles
नमस्कार दोस्तों मेरा नाम अभिषेक राठौर है, मैं मध्य प्रदेश राज्य का रहना वाला हूँ। मैं एक Digital Marketer, Content Writer, Creator और ब्लॉगिंग करियर में 2 साल का एक्सपीरियंस है। यहाँ Teztimes पर मेरी भूमिका आप सभी तक Automobile और Entertainment , Finance etc.के दुनिया से नयी खबरे पहुंचना हैं ताकि आपको इससे जुडी हर जानकारी मिलती रहे, धन्यवाद!

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*